छत्तीसगढ़ : चोरी की बाइक गिरवी रख नहीं दिया हिस्सा, तो दोस्तों ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दफना दिया, 4 नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार…

Must Read
- Advertisement -
- Advertisement -

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दो दिन पहले मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने उसके ही 6 दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में 4 नाबालिग हैं। आरोपियों ने चोरी की बाइक के रुपयों के हिस्सा बांट को लेकर हुए विवाद में युवक की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके शव को मल्हार के पुरातत्व स्थल में गढ़ के पास फेंक दिया था। मामला मस्तुरी थाना क्षेत्र का है।

छत्तीसगढ़ : राजपरिवार में बेड पर खून से लथपथ मिली लाश, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस…

- Advertisement -

दरअसल, पुरातत्व स्थल पर तेज बदबू आने पर बुधवार को चौकीदार पहुंचा तो उसे मिट्‌टी में दबा युवक का शव दिखा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने खुदाई कर शव को बाहर निकलवाया। इसके बाद आसपास के थानों में गुमशुदगी को लेकर जानकारी जुटाई गई। इसके बाद युवक की पहचान दीपक लोहार ( 35 ) के रूप में हुई।

घटना मंचन : गैर मर्द के साथ अवैध संबंध का शक, सनकी पति ने सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट…

परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपक 6 दिन पहले अपने घर से बिलासपुर जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। काफी तलाश के बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी थी। परिजनों के शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दीपक का शव मिलने के बाद पुलिस ने इलाके में पूछताछ शुरू की। पता चला की आखिरी बार दीपक को उसके दोस्त अजय भैना और मणिशंकर के साथ देखा गया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपियों के घर से दीपक के खून से सने कपड़े और हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दीपक के साथ मिलकर एक बाइक चोरी की थी। उसे दीपक ने गिरवी रख कर पैसे रख लिए थे। उसके साथियों ने जब पैसों के बंटवारे की बात उससे कही तो वह मुकर गया। इसके बाद दोनों ने अन्य अपने नाबालिग साथियों के साथ मिलकर कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी और शव को जमीन में गाड़ दिया।

- Advertisement -
Latest News

राजस्व मंत्री से मिला मध्यान्ह भोजन डाटा आपरेटर संघ…इस संबंध में हुई चर्चा…

राजस्व मंत्री से मिला मध्यान्ह भोजन डाटा आपरेटर संघ...इस संबंध में हुई चर्चा... बिलाईगढ़ : कमलेश साहू प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़...

More Articles Like This

error: Content is protected !!