छत्तीसगढ़ : जान जोखिम में डालकर पुल पार कर रहा था बुजुर्ग, पाइप से पैर फिसला और चली गई जान…

Must Read
- Advertisement -
- Advertisement -

बिलासपुर : बिलासपुर जिले के तखतपुर इलाके मे पिछले 48 घंटे से लगातार बारिश जारी है। जिसकी वजह से यहां बहने वाले सभी नाले उफान पर हैं। इसके बावजूद लोग लापरवाही करके नाला पार कर रहे हैं। अब इसी तरह रिस्क लेकर नाला पार कर रहे एक बुजुर्ग की यहां मौत हो गई है। पता चला है कि मृतक अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहा था। इसके लिए उसन रास्ते में पिछले 3 दिनों से टूटे हुए पुल को जान जोखिम में डालकर पार करना ही ठीक समझा था। लेकिन पुल के पाइप मेंं फंसने और नाले में गिरने से उसकी मौत हो गई है। मामला तखतपुर इलाके के बेलसरा गांव का है।

छत्तीसगढ़ : टोनही का आरोप लगाकर महिला की पिटाई, बचाने आए परिवार वालों को भी पीटा…

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक मुनाही का रहने वाला धर्मेंद्र वंशकार अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए बेलसरा जा रहा था। इसी बीच बेलसरा गांव में पथरी नाले पर बना पुल टूटा हुआ था। इसके बावजूद उसने नाले को पाइप के सहारे पार करने का जोखिम उठा लिया और उसी पाइप में फंस कर नाले में डूबने से उसकी मौत हो गई है। इस इलाके में पिछले 48 घंटे से तेज बारिश जारी है। जिसके कारण नाले का भी जलस्तर बढ़ा हुआ है।

- Advertisement -
Latest News

राजस्व मंत्री से मिला मध्यान्ह भोजन डाटा आपरेटर संघ…इस संबंध में हुई चर्चा…

राजस्व मंत्री से मिला मध्यान्ह भोजन डाटा आपरेटर संघ...इस संबंध में हुई चर्चा... बिलाईगढ़ : कमलेश साहू प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़...

More Articles Like This

error: Content is protected !!