घटना मंचन : पेट्रोल पंपकर्मी पर चाकू से हमला करने वाली रायपुर की दो युवतियां गिरफ्तार, दो साथी फरार…

Must Read
- Advertisement -
- Advertisement -

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की दो युवतियों और दो युवकों ने मिलकर पेट्रोल पंपकर्मी पर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात चाकू से हमला कर दिया। जिस तरह से युवक सीसीटीवी कैमरे में चाकू चलाते नजर आ रहा है, उसे देखकर अंदाजा लगया जा सकता है कि वह उस पेट्रोल पंपकर्मी की हत्या पर अमादा था। इस मामले में पुलिस ने दो युवतियों को हिरासत में ले लिया है।

- Advertisement -

राजधानी के तेलीबांधा रोड पर स्थित जय जवान पेट्रोल पंप में बीती रात करीब एक बजे दो युवतियां एक स्कूटी में पहुंची। पेट्रोल भरवाने को लेकर संभवतः युवतियों और पेट्रोलकर्मी के बीच बातचीत हुई, जिसके चलते युवतियों ने पेट्रोल पंप के कर्मियों से बहस करना शुरू कर दिया। इस पर पेट्रोल पंप कर्मियों ने पेट्रोल देने से मना कर दिया और वे हाथ बांधकर खड़े हो गए।

पेट्रोल पंपकर्मी से युवतियों की बहस चल ही रही थी कि एक-एक करके दो युवक वहां पर पहुंचे। एक युवक ने सफेद कपड़े से मुंह ढांक रखा था, उसने अपने पास रखे चाकू को निकाला और पेट्रोल पंप कर्मी की जांघ पर पहला वार किया। उसने जब तक खुद को संभाला, तभी युवक ताबड़तोड़ वार करने की कोशिश करने लगा, लेकिन पंपकर्मी किसी तरह से बच गया।

इसके बाद दोनों युवक और एक युवती भागने लगी, लेकिन दूसरी युवती पंपकर्मी से उलझती रही। इस पूरे मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दो युवतियों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है, जिसका खुलासा जल्द ही किया जाएगा। पुलिस ने धारा 294, 323, 34, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।
- Advertisement -
Latest News

राजस्व मंत्री से मिला मध्यान्ह भोजन डाटा आपरेटर संघ…इस संबंध में हुई चर्चा…

राजस्व मंत्री से मिला मध्यान्ह भोजन डाटा आपरेटर संघ...इस संबंध में हुई चर्चा... बिलाईगढ़ : कमलेश साहू प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़...

More Articles Like This

error: Content is protected !!