घटना मंचन : तेज रफ्तार 2 बाइकों में हुई भिड़ंत, एक की घटना स्थल पर ही मौत, दूसरे का इलाज जारी…

Must Read
- Advertisement -
- Advertisement -

बिलासपुर : बिलासपुर में आज जबरदस्त सड़क हादसा हो गया है। जिसमें एक युवक की मौत हुई है। जबकि दूसरा युवक घायल हो गया है। बताया गया है कि हादसा दो तेज रफ्तार बाइक में आमने-सामने टकराने के चलते हुआ है। हादसे में एक बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। वहीं एक घायल युवक को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक हादसा मंगलवार को दोपहर 2 बजे हुआ। जब दोनों बाइक सवार लोयला स्कूल के पास तेज रफ्तार में आमने सामने से आ रहे थे। लेकिन रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों से बाइक अनियंत्रित हो गई और आपस में टकरा गई। जिसमें मौके पर ही एक युवक की मौत हुई है। वहीं एक घायल को आस-पास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

छत्तीसगढ़ : स्कूल खोलने को लेकर गाइडलाइन जारी, इस तरह होगा बच्चों का स्कूल में प्रवेश…

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक का नाम अनिल सूर्यवंशी (35) है। जबकि दूसरे घायल युवक का नाम कन्हैया चंद्राकर(20) बताया गया है। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। घायल युवक का इलाज फिलहाल अस्पताल में जारी है।

- Advertisement -
Latest News

राजस्व मंत्री से मिला मध्यान्ह भोजन डाटा आपरेटर संघ…इस संबंध में हुई चर्चा…

राजस्व मंत्री से मिला मध्यान्ह भोजन डाटा आपरेटर संघ...इस संबंध में हुई चर्चा... बिलाईगढ़ : कमलेश साहू प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़...

More Articles Like This

error: Content is protected !!