छत्तीसगढ़ : तालाब में मिला 5 साल की बच्ची का शव, मुंह से निकल रहा था खून, हत्या की आशंका…

Must Read
- Advertisement -
- Advertisement -

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ में बिलासपुर के बहतराई डबरी पारा क्षेत्र स्थित तालाब से शुक्रवार देर रात 5 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है। शाम को बच्ची खेलने के लिए अपने घर से निकली थी, लेकिन नहीं लौटी। बच्ची के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची तालाब तक कैसे पहुंची इसकी जांच पुलिस कर रही है। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, डबरीपारा के रहने वाली इलू निर्मलकर (5) अपनी दो छोटी बहनों के साथ शुक्रवार शाम घर के बाहर खेल रही थी। कुछ देर खेलने के बाद दोनों छोटी बहनें तो घर वापस आ गईं, लेकिन इलू नहीं लौटी। जिसके बाद पिता अयोध्या प्रसाद निर्मलकर जो कि शहर के ही एक चश्मा दुकान में काम करते है, उन्होंने आस पड़ोस के लोगों के साथ इलू की खोजबीन शुरू की।

Exclusive : स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पहुंचे रायपुर, सीएम बनने वाली बात पर उन्होंने पत्रकारों से कहां…

घंटो चली खोजबीन के बाद रात लगभग 11 बजे उन्होंने अपने घर के पास बने तालाब में बच्ची की पानी में तैरती हुई लाश देखी। जिसे पड़ोसियों की मदद से निकाला गया। घटना की जानकारी बाद में पुलिस को दी गई।

रायपुर : कुछ ही देर में विधायकों के साथ रायपुर पहुंचेंगे सीएम भूपेश बघेल, एयरपोर्ट में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था…

मामले में सकरी थाना प्रभारी प्रसाद सिन्हा ने बताया कि पुलिस मामले में हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है। जिस वक्त बच्ची का शव पानी से बाहर निकाला गया उस समय उसके मुंह से खून निकल रहा था। उन्होंने कहा बाकी बाते पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएंगी।

- Advertisement -
Latest News

राजस्व मंत्री से मिला मध्यान्ह भोजन डाटा आपरेटर संघ…इस संबंध में हुई चर्चा…

राजस्व मंत्री से मिला मध्यान्ह भोजन डाटा आपरेटर संघ...इस संबंध में हुई चर्चा... बिलाईगढ़ : कमलेश साहू प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़...

More Articles Like This

error: Content is protected !!